गौरेला पेंड्रा में जिला चिकित्सालय में निकली भर्ती जाने कौन कौन से पद पर निकली भर्ती

गौरेला पेंड्रा में जिला चिकित्सालय में निकली भर्ती 

गौरेला पेंड्रा में जिला चिकित्सालय में ड्रेसर और कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद के लिए भर्ती नकली गई है जिसमे इच्छुक आवेदक 11 सितंबर को कार्यालय जा कर आवेदन कर सकता है बता दे की यह भारती केवल 1 वर्ष के लिए निकली गई है। 

जाने कितनी पोस्ट निकली है 
जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही में खनिज न्यास मद से जिला चिकित्सालय में भर्ती निकली गई है जिसमे 3 पद पर भर्ती की जाएगी । जिसके लिए जिले के वेबसाइट पर विज्ञापन जारी कर दिया गया है ।

जाने कौन कौन से पद पर निकली भर्ती 
जिला चिकित्सा एवं स्वस्थ अधिकारी के द्वारा निकली गई भर्ती में ड्रेसर और कम्प्यूटर ऑपरेटर के लिए है ।

इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन नही निकाला गया है इच्छुक आवेदक को डैरेक्ट भर्ती के माध्यम से चयन किया जाएगा । आवेदक का इंटरव्यू लिया जाएगा । 11 तारिक को कार्यालय में इंटरव्यू रखा गया है। 
साथ ही इसका पद का मानदेय 7000 रुपए प्रति माह के हिसाब से रखा गया है दोनो पद के लिए 
अधिक जानकारी के लिए आप जिले के वेबसाइट में जा कर देख सकते है
जिसका लिंक है 

इसे भी पढ़ें



बिलासपुर आवास मित्रों की होगी भर्ती, आवेदन 16 सितंबर तक

बिलासपुर जिला प्रशासन ने आवास मित्रों के पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इच्छुक उम्मीदवार 16 सितंबर 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए और जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

बिलासपुर आवास मित्रों की भर्ती प्रक्रिया
बिलासपुर में आवास मित्रों के लिए भर्ती हो रही है। जिला प्रशासन ने सख्त मानदंड और स्पष्ट प्रक्रिया निर्धारित की है। उम्मीदवारों को इन निर्देशों को अच्छे से पढ़ लेना चाहिए। फिर निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना होगा।

पात्रता मानदंड
न्यूनतम स्नातक डिग्री होना जरूरी है।अनुभव के लिए,2 साल से ज्यादा का अनुभव चाहिए।आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।छत्तीसगढ़ मूल निवासी होना जरूरी है।

आवेदन प्रक्रिया
इच्छुक उम्मीदवारों को 16 सितंबर 2024 तक आवेदन करना होगा। आवेदन पत्र निर्धारित प्रपत्र में भरकर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी के नाम भेजना होगा।

आवेदन पत्र का प्रारूप कार्यालय के सूचना पट्ट और जिला बिलासपुर की वेबसाइट पर मिल जाएगा।
आवेदन में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करना होगा। शैक्षिक योग्यता, अनुभव प्रमाण पत्र, आयु प्रमाण और अन्य प्रासंगिक दस्तावेज शामिल हैं। बिना पूर्ण दस्तावेजों के आवेदन को अस्वीकार किया जाएगा।
Previous Post Next Post